उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में कोरोना का कहर जारी, शुक्रवार को मिले 2250 नए मामले

By

Published : Apr 24, 2021, 7:17 AM IST

कोरोना से कानपुर भी बहुत ज्यादा प्रभावित है. लगातार कोविड 19 से प्रभावित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को जिले में 2250 मामले सामने आए, जबकि 6 लोगों ने दम तोड़ दिया.

कानपुर में कोरोना का कहर जारी
कानपुर में कोरोना का कहर जारी

कानपुर: देशभर में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. चारों तरफ संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. इस बार कोरोना से मौत का रिकॉर्ड टूट गया है. हर प्रदेश के हाल बेहाल हैं. उत्तर प्रदेश में भी त्राहिमाम मचा हुआ है. सूबे में 30 हजार के ऊपर मामले सामने आ रहे हैं. कानपुर महानगर में भी हाल-बेहाल है. कानपुर में बीते शुक्रवार को 2250 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : फर्जी दारोगा ने दोस्तों संग किया दलित युवती से गैंगरेप

कानपुर में कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल

कानपुर महानगर में दिन-प्रतिदिन हालत खराब होती जा रही है. मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. रोकथाम के लिए चाहे जितने इंतजाम किए जा रहे हों, सब नाकाम साबित हो रहे हैं. मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है. ज्यादा मामले सामने आने से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. हाई प्रोफाइल बैठक भी की जा रही है. जिले के सभी नोडल अधिकारी और कोविड-19 प्रभारियों से संक्रमण को रोकने के लिए इंतजाम करने के लिए कहा गया है.

शुक्रवार को आए 2250 मामले

कानपुर में शुक्रवार को 2250 नए मामले सामने आए. इसके बाद कानपुर महानगर में संक्रमितों का आंकड़ा 56,349 हो गया है, जबकि छह लोगों की संक्रमण से मौत हो गई. मरने वालों का आंकड़ा 1034 पहुंच गया है. वहीं अभी कानपुर में एक्टिव मरीजों की बात की जाए तो अभी भी 16,358 केस कानपुर महानगर में एक्टिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details