उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 29, 2020, 4:07 PM IST

ETV Bharat / state

डेढ़ करोड़ की चरस के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एसटीएफ पुलिस ने 30 किलो चरस के साथ 7 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनमें तीन महिलाएं हैं. बरामद चरस की कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार.
अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार.

कानपुर देहात: जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र में एसटीएफ ने डेढ़ करोड़ की चरस के साथ 7 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 30 किलो चरस बरामद हुई है. गिरफ्तार तस्करों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं. गिरफ्तार अभियुक्त जनपद से विभिन्न क्षेत्रों में चरस का सप्लाई किया करते थे.


गिरफ्तार तस्करों में चार बिहार के रहने वाले हैं. इनके पास से बरामद की गई चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ के करीब बताई जा रही है. ये नेपाल से चरस लाकर कानपुर देहात में स्टाक किया करते थे. उसके बाद आस-पास के जनपदों में सप्लाई करते थे. मुखबिर की सूचना के आधार पर एसटीएफ ने इन तस्करों को सिकंदरा इलाके के सूर्या होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक हजार रुपये की नेपाली करंसी भी बरामद हुई हैं.

पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पूछताछ में अभी तक ये निकलकर सामने आया है कि यूपी के अन्य जनपदों में भी ये तस्कर बड़े पैमाने में चरस की तस्करी किया करते थे. इन तस्करों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

-अनूप कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details