उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंद्रह सालों से वांछित अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 11, 2021, 1:22 PM IST

कानपुर देहात में पुलिस ने पंद्रह साल से फरार चल रहे वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. वहां से उसे न्यायिक हिरासत में माती स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया.

आरोपी हुआ गिरफ्तार
आरोपी हुआ गिरफ्तार

कानपुर देहात: जिले की पुलिस ने पंद्रह साल से फरार चल रहे वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस 15 से उसे पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही थी. अब पंद्रह साल बाद ये अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

यह भी पढ़ें:बीच सड़क पर वर्दीधारी ने कर दी युवती की पिटाई, जानें क्यों

यह मामला जिले के शिवली कोतवाली क्षेत्र का है. यहां पर पंद्रह सालों से फरार चल रहे एक वांछित को शिवली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वो चोरी की घटना में न्यायालय में हाजिर नहीं हो रहा था. कोर्ट ने उसके खिलाफ कई बार वारंट भी जारी किया था. शिवली कोतवाल प्रमोद शुक्ला ने बताया कि जनपद के थाना रूरा के गांव काशीपुर के नन्हे सिंह के खिलाफ 2006 में अदालत में हाजिर नहीं होने पर वारंट जारी किया गया था. उस पर चोरी में शामिल होने का आरोप था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. लेकिन, वह लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था.

भेजा गया जेल

कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरासिया ने बताया कि वह दाढ़ी और बाल बढ़ाकर पुलिस की नजर से बचता चला आ रहा था. उसने 15 साल पहले जहरखुरानी कर जनपद फर्रुखाबाद के थाने मोहम्दाबाद के गांव उदयपुर के रहने वाले मुनेश्वर सिंह का ट्रैक्टर गहरा क्षेत्र से चोरी कर लिया था. कोतवाली के दरोगा नियाज हैदर ने एक सूचना पर उसे रूरा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details