उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने CAA प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर लगाए आरोप

By

Published : Dec 17, 2019, 10:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में नागरिक संशोधन कानून को लेकर देश में हो रहे प्रदर्शन के लिए कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौपा. वहीं इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश कटियार ने देश में हो रहे इस पूरे बवाल का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराया.

etv bharat
कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने CAA प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर लगाए आरोप.

कानपुर देहात: नागरिक संशोधन कानून को लेकर देश के अलग-अलग जगहों में उग्र विरोध प्रदर्शन लोग कर रहे रहे हैं. वहीं विरोध को देखते हुए पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है, जिसको लेकर जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष समेत जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा. जिलाध्यक्ष ने देश में हो रहे इस पूरे बवाल का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराया है.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने CAA प्रदर्शन को लेकर बीजेपी पर लगाए आरोप.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

  • कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष नरेश कटियार अपने कार्यकर्ताओं के साथ कानपुर देहात के माती मुख्यालय पहुंचे.
  • जहां पर उन्होंने देश के अलग-अलग हिस्से में हो रहे बवाल को लेकर देश के राष्ट्रपति को जिला प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन भेजा.
  • जिलाध्यक्ष ने पूरी तरह से आरोप लगाते हुए कहा कि यह पूरा बवाल देश में बीजेपी स्वयं करा रही है.

इसे भी पढ़ें- कानपुर देहात: CAA का विरोध, SP ने शांति बनाए रखने की अपील की

देश में जगह-जगह बसों में आगजनी और छात्रों पर बर्बरता पूर्वक अत्याचार किया जा रहा है. उनको मारा पीटा जा रहा है, जो बीजेपी के लोग भेष बदलकर अत्याचार कर रहे हैं. पूर्णता कांग्रेस पार्टी के सभी लोग उन पीड़ित छात्रों के साथ हैं. ज्ञापन के माध्यम से इस पूरी लड़ाई में राष्ट्रपति को अवगत कराना है कि देश में जो बवाल बीजेपी के लोग कर रहे हैं. वह बंद किया जाए और कांग्रेस पार्टी के लोग हर तरीके से इन छात्रों के साथ हैं.
-नरेश कटियार, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details