उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिकरू कांडः न्यायिक हिरासत में भेजा गया विपुल दुबे

By

Published : Jan 7, 2021, 7:07 PM IST

Updated : Jan 7, 2021, 9:18 PM IST

यूपी के कानपुर देहात में बिकरू कांड के आखिरी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी विपुल दुबे
14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी विपुल दुबे

कानपुर देहात:बीते दिनों हुए बहुचर्चित बिकरू कांड मामले में आखिरी आरोपी विपुल दुबे को सजेती पुलिस लेकर गुरुवार शाम को जनपद न्यायालय कोर्ट पहुंची. विपुल दुबे को लेकर कानपुर देहात की डकैती स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया है. जहां से विपुल दुबे को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने विपुल दुबे पर 50,000 रुपये का रखा था इनाम.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत
हत्याकांड के बाद से ही विपुल दुबे पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा था. पुलिस ने विपुल दुबे पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित किया था. जिसके बाद आज सजेती पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी विपुल दुबे को देर शाम कानपुर देहात न्यायालय में पेश किया है. जहां न्यायाधीश स्पेशल जज दस्यु प्रभावित कोर्ट ने विपुल दुबे को जिला जेल भेज दिया है. विपुल दुबे को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में रखा गया है. वहीं जेल जाते वक्त विपुल दुबे ने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया.

सीओ समेत आठ हुए थे शहीद
बता दें कि थाना चौबेपुर अंतर्गत बिकरु गांव में कुख्यात अपराधी विकास दुबे के घर पुलिस टीम बीते दिनों दबिश देने के लिए गई हुई थी. जहां पर कुख्यात अपराधी विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस घटना में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. उसके बाद पुलिस टीम ने बिकरू कांड मामले में पुलिस ने विकास दुबे समेत एक एक करके विकास दुबे के कुछ साथियों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया था. वहीं इस मामले में जुड़े लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

Last Updated : Jan 7, 2021, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details