उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हत्या नहीं, नाले में डूबने से हुई थी युवक की मौत: प्रभारी शैलेंद्र

कन्नौज में एक युवक की मौत का मामला सामने आया था. जिसके बाद युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि युवक की मौत नाले में ढूबने से हुई थी.

By

Published : Nov 5, 2020, 10:50 AM IST

युवक की मौत नाले में ढूबने से हुई थी
घटना स्थल पर मौजूद लोग.

कन्नौज :जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के टिकारा गांव के निवासी शिव सिंह का शव कुछ दिन पहले जसपुरापुर सरैया गांव के एक नाला में पड़ा मिला था. युवक का शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस ने युवक को शव बरामद कर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की नाला में डूबने से मौत होने की बात सामने आई है. मृतक की जेब में पुलिस को 10 हजार रुपए भी मिले थे. बताया जा रहा है कि युवक एक लाख रुपए लेकर घर से निकला था. पुलिस मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला-

तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के टिकारा गांव निवासी शिव सिंह बीते 31 अक्टूबर को दोपहर को घर से किसी काम के लिए निकले थे, लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं लौटे. परिजनों के द्वारा काफी ढूंढने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका था. जिसके बाद बीते मंगलवार की शाम युवक का शव तिर्वा कोतवाली के जसपुरापुर सरैया गांव के एक नाला में उतराता मिला था.

युवक की मां राजमुखी और भतीजे विजय भदौरिया ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की थी. परिजनों के आरोप पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की नाला में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है. परिजनों के मुताबिक वह घर से किसी काम के लिए एक लाख रुपए लेकर निकला था. पुलिस को युवक की जेब से 10 हजार रुपए भी मिले थे.

कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाला में डूबने से मौत होने की बात सामने आई है. उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है कि युवक किसी तरह नाला में गिर गया हो उसके बाद वह निकल नहीं पाया हो. जिससे उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details