उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: मिशन-2022 की जीत का गुरु मंत्र दे गए राधा मोहन सिंह

यूपी बीजेपी प्रभारी राधा मोहन सिंह विधानसभा योजना बैठक में शिरकत करने इत्र नगरी कन्नौज पहुंचे. कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष ने उनका स्वागत किया. प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने सदर विधानसभा सीट की बूथवार समीक्षा करते हुए कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया.

By

Published : Aug 18, 2021, 1:41 PM IST

Updated : Aug 18, 2021, 1:52 PM IST

मीडिया से बातचीत करते यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह.
मीडिया से बातचीत करते यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह.

कन्नौज: 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जमीनी स्तर तैयारियां शुरू कर दी हैं. बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह विधानसभा योजना बैठक (बूथ सत्यापन अभियान) में शिरकत करने इत्र नगरी कन्नौज पहुंचे. बैठक में उन्होंने जिले की सदर विधानसभा सीट की बूथवार समीक्षा करते हुए कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया. बता दें कि करीब 15 वर्षों से सदर विधानसभा सीट पर सपा का कब्जा है. इस बार सदर विधानसभा सीट पर इतिहास रचने का गुरु मंत्र उन्होंने कार्यकर्ताओं को दिए. साथ ही बूथ स्तर को मजबूत करने की बात कही.

बता दें कि 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसनी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में बुधवार को जिला मुख्यालय के मानपुर रोड स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में भाजपा की ओर से विधानसभा योजना बैठक (बूथ सत्यापन अभियान) की शुरुआत की गई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह रहे. सबसे पहले उन्होंने दीप प्रज्जवलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने जिले पांचों मंडल प्रभारियों से जमीनी स्तर की हकीकत जानी. बैठक में सदर विधानसभा सीट पर अधिक फोकस रहा. करीब 15 सालों से सदर विधानसभा की सीट सपा के पाले में रही है.

मीडिया से बातचीत करते यूपी भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह.

यूपी भापजा प्रभारी राधा मोहन सिंह ने सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख व बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर केंद्र व प्रदेश सरकार के कार्यों की समीक्षा की. साथ ही चुनाव में जीत हासिल करने का गुरु मंत्र दिया. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता के द्वार जाएं और उन्हें सरकार की उपलब्धियां बताएं. वहीं उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं निर्देशित किया कि वह अब पूरी सर्कियता व एकजुटता के साथ मिशन-2022 को सफल बनाएं.

इसे भी पढ़ें:-राम भक्ति का सर्टिफिकेट बांटने वाले ही लूट में व्यस्त: पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए मोदी व योगी सरकार की तारीफ भी की. बीजेपी ने 23 अगस्त से बूथ विजय अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार अब तक की उत्तर प्रदेश की राजनीति में सबसे ईमानदार सरकार रही है. 'सबका साथ, सबका विकास' नीति के तहत जन-जन का विकास किया गया है. उन्होंने कहा कि योगी के राज में यूपी में माफिया राज खत्म हुआ है. विकास की गति तेज हुई है.

Last Updated : Aug 18, 2021, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details