उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: लूट का विरोध करने पर ट्रक चालक और साथी पर चाकुओं से हमला

यूपी के कन्नौज जिले में एक ट्रक चालक और परिचालक से लूट का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि रात में दोनों सो रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर चाकुओं से हमला कर फरार हो गए.

By

Published : Jul 9, 2020, 1:39 PM IST

Published : Jul 9, 2020, 1:39 PM IST

ट्रक चालक और परिचालक से लूट
ट्रक चालक और परिचालक से लूट

कन्नौज:जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. देर रात तीन बदमाशों ने कोतवाली के सामने ट्रक चालक के साथ लूटपाट की. विरोध करने पर बदमाशों ने चालक और परिचालक पर चाकुओं से हमला भी किया. सुबह कोतवाली पहुंचे पीड़ितों ने अपने साथ हुई लूट की जानकारी पुलिस को दी.

देर रात आलू लादने आया था चालक

कन्नौज में बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद है. इसकी नजीर यहां के गुरसहायगंज कोतवाली के सामने जीटी रोड पर देखने को मिली. संत कबीर नगर जिले का सुदामा यादव ट्रक लेकर देर रात आलू लादने आया था. सुबह लोडिंग होनी थी तो उसने अपना ट्रक गुरसहायगंज कोतवाली के सामने जीटी रोड के किनारे खड़ी कर दी. देर रात जब वह और साथ में मौजूद हेल्पर सो रहे थे. तभी बदमाश ट्रक में घुस गए और पीटकर सुदामा को जगा दिया.

लूटे 21 हजार रुपये

चाकू और तमंचा लेकर आए बदमाशों ने उसके पास मौजूद 21 हजार रुपये लूट लिए. वहीं जब मोबाइल छीनते वक्त उसने विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों को चाकू मारकर घायल कर दिया. जाते-जाते बदमाश उसका मोबाइल फेंक गए पीड़ित ने अपने साथ हुई लूट की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेज बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details