उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: शराब की दुकानों पर लटके स्टॉक निल के बोर्ड, मायूस होकर लौटे शौकीन

By

Published : May 5, 2020, 9:30 PM IST

यूपी के कन्नौज में अधिकांश शराब की दुकानों के बाहर स्टॉक निल के बोर्ड लटकते नजर आए. जहां सोमवार को शराब की दुकानों पर भारी भीड़ नजर आई थी. वहीं, मंगलवार को शराब के शौकीनों को दुकानों से निराश होकर लौटना पड़ा.

wine shop
शराब शॉप

कन्नौज:जिले मेंशराब के शौकीन लोगों को दूसरे दिन ही मायूस होना पड़ा. मंगलवार को अधिकांश शराब की दुकानों के बाहर स्टॉक निल के बोर्ड लटकते नजर आए. जिससे शराब खरीदने पहुंचे शौकीनों को मायूस होकर लौटना पड़ा.

स्टॉक खत्म होने के बोर्ड
कस्बे में देशी और विदेशी मदिरा की सात दुकाने हैं. सोमवार को छूट मिलने के बाद सभी दुकानें खुली थी. खरीदारों की शाम सात बजे तक भीड़ लगी रही. वहीं, मंगलवार की सुबह जब शराब के शौकीन दुकानों पर पहुंचे, तो उन्हें निराशा हाथ लगी. सभी दुकानों पर स्टॉक खत्म होने के बोर्ड लटकते दिखाई दिए. जिसके बाद सभी मायूस होकर वापस लौट गए.

ठेकेदारों पर जमाखोरी का आरोप
कई खरीदारों ने आरोप लगाया कि ठेकेदारों ने जानबूझकर स्टॉक खत्म होने के बोर्ड लटका दिए हैं. कई राज्यों में शराब के दामों में 50 से लेकर 75 फीसदी तक दामों में बढ़ोतरी कर दी गई हैं. प्रदेश सरकार से अभी तक दामों में बढ़ोतरी के निर्देश नहीं मिले हैं. लाइसेंस धारकों को उम्मीद है कि प्रदेश सरकार भी दाम बढ़ाएगी. इसी वजह से लोगों ने स्टॉक कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details