उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रात को लापता हुए सात वर्षीय बालक का मिला शव, हत्या की आशंका

कन्नौज में रात को लापता हुए बच्चे का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोचर्री में रखवा दिया. मौके पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने साक्ष्यों को एकत्र किया.

By

Published : Dec 8, 2021, 8:53 AM IST

कन्नौज में बच्चे का मिला शव.
कन्नौज में बच्चे का मिला शव.

कन्नौजः तालग्राम थाना क्षेत्र के रोहली गांव में सोमवार की रात दादी के साथ सो रहा सात वर्षीय बालक रहस्यमय तरीके से लापता हो गया. मंगलवार की देर शाम बालक का बालक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेत के किनारे एकत्र लकड़ियों के नीचे मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोचर्री में रखवा दिया. मौके पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने साक्ष्यों को एकत्र किया. बच्चे के चहरे और गले पर चोट के निशान मिले है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

तालग्राम थाना क्षेत्र के रोहली गांव निवासी अनिल कुमार वाल्मीकि की पहली पत्नी रीता करीब चार साल पहले तीन बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गई थी. जिसके बाद बच्चों के साथ मायके रहने लगी. करीब छह माह पहले अनिल हमीरपुर की रहने वाली संतरानी से शादी कर घर ले आया था. उसके साथ ही सात वर्षीय अंशु आया था. सोमवार की रात घर के बाहर बनी झोपड़ी में अपनी दादी सरवती के साथ सो रहा था. रात के समय अचानक रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था. मंगलवार की देर शाम अंशु का शव गांव के बाहर धीरेंद्र यादव के खेत किनारे खड़े पेड़ के पास एकत्र लकड़ियों के नीचे दबा मिला. शव को देख गांव में हड़कंप मच गया.

बच्चे का मिला शव.

इसे भी पढ़ें- घर से लापता मासूम का मिला शव, जानें क्या है पूरा मामला..

घटना की सूचना मिलते ही एसपी प्रशांत वर्मा, सीओ सदर शिव प्रताप सिंह, थाना प्रभारी कमल भाटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों एकत्र किया. मृतक बच्चे के गले और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को मोचर्री में रखवा दिया. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक की मां संतरानी से भी गहनता से पूछताछ की है. थाना प्रभारी कमल भाटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details