उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: सब्जी वाले का रिश्तेदार निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 14, 2020, 1:23 PM IST

Updated : Sep 24, 2022, 2:49 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में एक सब्जी वाले के रिश्तेदार में कोरोना पॉजिटिव की जानकारी मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल है. तो वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सब्जी वाले को होम क्वारंटाइन कर दिया है.

सब्जीवाले का रिश्तेदार निकला कोरोना पॉजिटिव.
सब्जीवाले का रिश्तेदार निकला कोरोना पॉजिटिव.

कन्नौज: जिले के स्वास्थ्य प्रशासन में उस समय हड़कंप का माहौल बन गया, जब एक कोरोना पॉजिटिव के रिश्तेदार द्वारा सब्जी बेचने की जानकारी जिला प्रशासन को मिली. वहीं पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते सब्जी वाले को ढूंढ निकाला और सख्त हिदायत देते घर में क्वारंटाइन कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद से इलाके में सन्नाटा पसर गया है.

जिला प्रशासन को सूचना मिली की सदर कोतवाली क्षेत्र में काजीटोला निवासी सर्वेश डोर-टू-डोर सब्जी बेचने का काम करता है, जो कोरोना पॉजिटिव का रिश्तेदार है. यह जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. इस दौरान तुंरत आनन-फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते शेखाना मोहल्ले से सब्जी वाले को हिरासत में लिया.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते सब्जीवाले से पूछताछ की और बाहर न निकलने की हिदायत देते उसे होम क्वारंटाइन कर दिया. इसके साथ ही पुलिसवाले ने सब्जीवाले के भाई को भी परिवार के साथ होम क्वारंटाइन में डाल दिया.

एसडीएम सदर शैलेश कुमार ने बताया कि इन सब्जी विक्रेताओं का भांजा ठठिया थाना क्षेत्र के बदले पुरवा में रहता है, जो राजस्थान से 28 मार्च को वापस आया था. इस दौरान जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई. इस दौरान सब्जी विक्रेता का एक भाई उसे (कोरोना पॉजिटिव रिश्तेदार) को मिलने गया था. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने सब्जीवाले को होम क्वारंटाइन कर दिया.

Last Updated : Sep 24, 2022, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details