उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूध लेने गई किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

By

Published : Mar 1, 2021, 8:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है. किशोरी डेयरी से दूध लेकर घर लौट रही थी. पीड़ित के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

दूध लेने गई किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप
दूध लेने गई किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप

कन्नौज : सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. किशोरी डेयरी से दूध लेकर घर लौट रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक ने किशोरी को खींचकर ट्यूबेल की कोठरी में ले गया और वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :खुद को जिंदा साबित करने के लिए दफ्तरों के चक्कर काट रहा दिव्यांग


यह है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी बीते रविवार शाम अड़ंगापुर गांव स्थित डेयरी से दूध लेने गई थी. वह दूध लेकर पानी टंकी के निकट पहुंची, तो घात लगाए बैठे सुनील राजपूत पुत्र सुभाष ने बदनियति से उसे दबोच लिया. इसके बाद आरोपी युवक किशोरी को ट्यूबेल की कोठरी में खींच ले गया. आरोप है कि युवक ने किशोरी से दुष्कर्म के बाद शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद उसे छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें :विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप


पिता ने युवक के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
युवक के चंगुल से छूटने के बाद बदहवास हालत में किशोरी घर पहुंची. घर पहुंचने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई. किशोरी की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे. पीड़ित पिता ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details