उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में  समोसा खाने से एक की मौत, चार बीमार

कन्नौज के ठठिया थाना सुक्खापुरवा गांव में समोसा खाने से एक ही परिवार के चार लोग बीमार हो गए और एक बच्चे की मौत हो गई. उल्टी, पेट दर्द, लूजमोशन की शिकायत होने पर गंभीर हालत में सभी को कन्नौज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

समोसा खाने से एक ही परिवार के 5 लोग हुए बीमार
समोसा खाने से एक ही परिवार के 5 लोग हुए बीमार

By

Published : Apr 2, 2022, 12:16 PM IST

Updated : Apr 2, 2022, 12:36 PM IST

कन्नौजःजिले केठठिया थाना क्षेत्र सुक्खापुरवा गांव में रहने वाले एक ही परिवार के पांच लोग अचानक बीमार पड़ गए. उल्टी, पेट दर्द, लूजमोशन की शिकायत होने पर गंभीर हालत में सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक बच्चे को डॉक्टर ने मृत घोषित कर एक बच्ची की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया. मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि बच्चों की समोसा खाने से हालत बिगड़ी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. सीएमएस की मानें तो सिर्फ दो लोगों के ही समोसा खाने की हिस्ट्री मिली है.

यह भी पढ़ें- मुठभेड़ में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, 50 हजार का इनामी गिरफ्तार


मामला ठठिया थाना क्षेत्र सुक्खापुरवा गांव का है. जहां सोनू, उसकी पत्नी पार्वती, तनवी, गगन, रामचंद्र को अचानक उल्टी-दस्त, पेट दर्द की शिकायत होने पर हालत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि बच्चों ने गांव में ही समोसा खाया था, इसके बाद दस्त व उल्टी की शिकायत होने पर उनकी हालत बिगड़ गई. गंभीर हालत में सभी को कन्नौज जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद गगन को मृत घोषित कर दिया. तनवी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. तीन लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी है.

समोसा खाने से एक ही परिवार के 5 लोग हुए बीमार
सीएमएस डॉ. शक्ति बसु ने बताया कि एक ही परिवार के पांच लोगों को डायरिया की शिकायत होने पर भर्ती कराया गया था. इनमें से गगन मृत ही आया था. परिजनों से हिस्ट्री पता करने पर बताया कि दो बच्चों ने समोसा खाया था. वहीं, सोनू ने बताया कि समोसा खाने से एकदम पेट दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत हो गई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 2, 2022, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details