उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस पीड़िता के शव को जलाने की हो रही जांच, दोषी अधिकारियों पर होगी कार्रवाई: सांसद रेखा वर्मा

By

Published : Oct 1, 2020, 10:12 PM IST

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व धौराहरा सांसद रेखा वर्मा दिल्ली से लखनऊ के लिए रवाना हुई थीं. इस बीच कन्नौज के तिर्वा के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि हाथरस जैसी घटनाएं दुखद हैं.

सांसद रेखा वर्मा.
सांसद रेखा वर्मा.

कन्नौज: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व धौराहरा सांसद रेखा वर्मा बुधवार को दिल्ली से लखनऊ जा रही थीं. इसी बीच उनका काफिला तिर्वा के फगुहा भट्टा कट के पास रुका, जहां पहले से ही मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि हाथरस जैसी घटनाएं दुखद हैं. पीड़ित परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है. आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद दिल्ली से लखनऊ जाते समय लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फगुहा भट्टा के कट के पास वे रुकीं. इस दौरान रेखा वर्मा का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जैसे ही उनका काफिला लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फगुआ कट के निकट पहुंचा, कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके बाद रेखा वर्मा ने अपनी गाड़ी से उतरकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. पत्रकारों से कहा कि हाथरस जैसी घटनाएं दुखद हैं. इसकी हम सभी घोर निंदा करते हैं. पीड़ित परिवार के साथ आज पूरा देश खड़ा है. आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि पीड़िता के शव का रात में अंतिम संस्कार करने के मामले की भी जांच की जा रही है. मामले में आरोपी पाए जाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने बिहार चुनाव में बीजेपी को मजबूत स्थिति में बताया है. उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी लीड करेगी. वहां पर भी पार्टी विजय पताका फहराएगी. इस मौके पर कार्यकर्ताओं व नेताओं ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को प्रतीक चिह्न और पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details