उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में बंद कमरे में मिला गैस एजेंसी मालिक के भाई का शव, बदबू आने पर हुई जानकारी

By

Published : Apr 6, 2023, 3:22 PM IST

कन्नौज में गैस एजेंसी मालिक के भाई की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. कमरे से बदबू आने पर घटना की जानकारी हो पाई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कन्नौज में बंद कमरे में मिली युवक की लाश.
कन्नौज में बंद कमरे में मिली युवक की लाश.

कन्नौज में बंद कमरे में मिली युवक की लाश.

कन्नौज : जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट मोड़ स्थित एक घर में गुरुवार को गैस एजेंसी मालिक के भाई का शव मिला. कमरे से बदबू आने पर परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची. इसके बाद शव को बाहर निकलवाया. युवक की मौत कई दिन पहले होने की आशंका जताई जा रही है. युवक को अंतिम बार 5 दिन पहले देखा गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गैस वितरक संग्राम सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट मोड़ स्थित हौदापुरवा के रहने वाले राम प्रकाश गैस एजेंसी के मालिक थे. 4 साल पहले उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद एजेंसी उनकी बेटी के नाम पर हो गई. परिवार में 4 बहनें और दो भाई हैं. उनका मकान काफी बड़ा है. एक फ्लोर में रह रहे राम प्रकाश के 35 साल के बेटे विजय प्रकाश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. गुरुवार को युवक का शव कमरे में पड़ा मिला. कमरे से बदबू आने पर युवक की बहनों को शक हुआ. इस पर उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही सीओ सिटी डॉ. प्रियंका बाजपेयी, सदर कोतवाल राज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा. युवक का शव बेड पर पड़ा मिला. शव कई दिन पुराना होने की वजह से उसमें कीड़े पड़ गए थे. काफी बदबू भी आ रही थी. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पड़ोसियों के मुताबिक युवक करीब पांच दिन पहले देखा गया था.

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवक का शव कमरे के अंदर मिला. शव कई दिन पुराना है. युवक के हाथ पर ब्लेड से काटने के निशान मिले हैं. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :बच्चे के अपहरण के मामले में कोर्ट ने 12 साल बाद सुनाई सजा, तीन को मिली सात वर्ष की कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details