उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक किसान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. वहीं मृतक के परिजनों ने एक युवक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि दोनों के बीच पहले से विवाद था, इसी को लेकर उसकी हत्या की गई है.

By

Published : Oct 10, 2020, 12:12 PM IST

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप.
परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप.

कन्नौज: जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के अलनापुर गांव के बाहर एक किसान का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला. खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने शव को देखा तो इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी. शव को देख परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने मामले की जांच पड़ताल की.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप.

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के वकील अहमद खां (40) गांव में ही दूसरों का खेत बटाई पर लेकर खेती करता था. बीते शुक्रवार की शाम गांव के ही रहने वाले युवक अरुण ने अपने साथियों के साथ मिलकर वकील अहमद को घर से बुलाया. इसके बाद से किसान लापता था. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन किसान का कोई पता नहीं चल सका. शनिवार की सुबह सुनील कुमार के नलकूप के बाहर वकील अहमद का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला. ग्रामीणों ने शव को देख परिजनों को इसकी जानकारी दी.

मौके पर पहुंचे परिजनों ने अरुण और उसके साथियों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मृतक के परिजनों का कहना है कि करीब एक सप्ताह पहले अरुण ने वकील अहमद को जाति सूचक गालियां दी थीं. विरोध करने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई थी. बीच बचाव करने गई सास को भी जमकर पीटा था. उन्होंने बताया कि मामले की पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. मारपीट के दौरान अरुण ने वकील अहमद को जान से मारने की धमकी दी थी.

उनका कहना है कि शुक्रवार की शाम अरुण ने वकील अहमद को घर से जबरदस्ती बुलाया था. उसके बाद वकील अहमद को खूब शराब पिलाई. फिर साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. आरोप है कि एक सप्ताह पहले हुई मारपीट के चलते वकील अहमद की हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details