उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा नदी के किनारे खेल रहे बालक की डूबने से मौत

By

Published : Jun 12, 2021, 7:40 PM IST

यूपी में कन्नौज में गंगा नदी के किनारे एक बालक खेल रहा था. इसी दौरान वह पानी में उतर गया. गहरे पानी में जाने की वजह से उसकी डूबने से मौत हो गई.

गंगा में डूबने से बालक की मौत.
गंगा में डूबने से बालक की मौत.

कन्नौज:सदर कोतवाली क्षेत्र के कासिमपुर कटरी गांव में गंगा नदी किनारे खेल रहा बालक पानी में चला गया. इससे बालक डूब गया. बालक को डूबता देखकर स्थानीय लोगों ने उसे बाहर निकाला. परिजन बालक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही लेकर चले गए.

शनिवार को सदर कोतवाली क्षेत्र कासिमपुर कटरी गांव निवासी राजेश का चार वर्षीय पुत्र राज गांव के बाहर गंगा नदी के किनारे खेल रहा था. खेलने के दौरान राज गंगा नदी में उतर गया. गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गया. बालक को डूबता देख स्थानीय लोगों ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद बालक को बाहर निकाला. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए.

परिजन आनन-फानन में बालक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजन बिना कोई कानूनी कार्रवाई किए बगैर ही शव को लेकर घर लौट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details