उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में भाजपा नेता को महिलाओं ने ईट पत्थर से हमला करके खदेड़ा, विवादित जमीन पर करा रहा था निर्माण

By

Published : Mar 3, 2023, 10:24 PM IST

महिलाओं के परिवार और भाजपा के पिछड़ा वर्ग के मीडिया प्रभारी के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इसी जमीन पर भाजपा नेता निर्माण कार्य करा रहा था. जिसको लेकर महिलाओं ने विरोध करते हुए हमला कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

झांसी में भाजपा नेता की पिटाई का वायरल वीडियो

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के प्रेम नगर महिलाओं ने एक भाजपा नेता पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. भाजपा नेता सचिन साहू पर आरोप है कि वह बौद्ध विहार में विवादित जमीन पर निर्माण कार्य करा रहा था. इसी दौरान दो महिलाएं वहां पहुंची और सचिन व उसके साथियों पर ईट-पत्थर से हमला करके उनको खदेड़ दिया. भाजपा नेता की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

विवादित जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था. तभी महिलाएं वहां पहुंचीं और उन्होंने जमकर हंगामा किया. गाली गलौज कर मौजूद लोगों पर ईंट पत्थर से हमला कर सभी को मौके से खदेड़ दिया. इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दो महिलाएं नजर आ रही हैं. इनमें एक महिला साड़ी पहने हुए है तो दूसरी सूट. यह वीडियो एक जमीन पर निर्माण कार्य को लेकर हुए विवाद का है.

बता दें वीडियो में पीटने वाला युवक सचिन साहू है जो भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा का मीडिया प्रभारी बताया जा रहा है. वहीं प्रेम नगर थाना प्रभारी के आनंद कुमार के अनुसार वीडियो 27 फरवरी का है. महिला के पति अजय राजपूत और सचिन साहू ने एक जमीन खरीदी थी. दोनो में कागजी तौर पर कुछ विवाद चल रहा था. लेकिन, सचिन साहू बिना कागज क्लियर किए जमीन पर निर्माण कार्य करवा रहे थे.

इसकी सूचना जब अजय राजपूत तक पहुंची तो उनके परिवार की दो महिलाएं अचानक विवादित जमीन पर पहुंच गईं और निर्माण करा रहे भाजपा नेता सचिन साहू पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया. इसके बाद दोनो पक्ष थाना प्रेमनगर पहुंचे. जहां दोनों में लिखित समझौता कराया गया कि जब तक दोनों पक्ष कागजी तौर चल रहे विवाद को खत्म नहीं करेंगे, तब तक विवादित जमीन पर किसी भी प्रकार का निर्माण कार्य नहीं कराया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अतीक के शार्प शूटर के मकान पर चला बाबा का बुलडोजर, राजू पाल हत्याकांड का आरोपी भी है अब्दुल कवि

ABOUT THE AUTHOR

...view details