उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहिता ने ससुर पर अश्लील कमेंट और छेड़खानी का लगाया आरोप

By

Published : Jul 24, 2021, 5:03 PM IST

झांसी में नव विवाहित महिला ने अपने पति, ससुर और ससुराल के अन्य लोगों पर दहेज उत्पीड़न और छेड़खानी का केस दर्ज कराया है. ये मामला कोतवाली इलाके के फ्रेंड्स कॉलोनी का है.

ससुर पर अश्लील कमेंट और छेड़खानी का आरोप

झांसीः जिले के कोतवाली इलाके में एक नव विवाहिता ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और छेड़खानी का केस दर्ज कराया है. महिला ने इसमें पति, ससुर और बाकी के लोगों को इसमें दोषी बनाया है. पीड़ित की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक शादी के बाद से उसके ससुराल के लोग लगातार उसका उत्पीड़न कर रहे थे. उससे ससुर और चचेरे ससुर उसे बुरी नियत से देखते थे और अश्लील हरकत करते थे. पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित की शिकायत के मुताबिक उसकी शादी करीब तीन साल पहले उज्जैन के बाई पास रोड के रहने वाले राजेश से हुई थी. शादी के बाद से उसे ससुराल के लोगों ने परेशान करना शुरू कर दिया. शिकायत के मुताबिक शादी के बाद से ही पति और अन्य लोग उस पर दहेज में दस लाख रुपये अपने मायके से लाने का दबाव बनाने लगे. दहेज की मांग को लेकर लगातार उसका उत्पीड़न किया गया. पीड़ित के मुताबिक ससुर चंद्रशेखर और चचेरे इन्द्रशेखर उस पर अश्लील कमेंट करते थे. इसके साथ ही उसके साथ छेड़खानी करते थे.

इसे भी पढ़ें- जमीन बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, वीडियो वायरल

पीड़ित की शिकायत पर झांसी के शहर कोतवाली में उज्जैन के रहने वाले पति राजेश चतुर्वेदी, ससुर चंद्रशेखर चतुर्वेदी, चचेरे ससुर इन्द्रशेखर चतिर्वेदी, सास सरोज चतुर्वेदी और ननद प्रियंका के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 323, 504, 506, 354 ग और दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस अफसरों का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- आरोप, दलित लड़की से रेप करने में असफल युवक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, जानें फिर क्या हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details