उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

16 वर्ष से कम आयु वर्ग में सोनिया रही प्रथम

By

Published : Jan 25, 2021, 3:43 AM IST

झांसी जिले में मल्लखंभ प्रतियोगिता का समापन हुआ. इस अवसर पर विजेताओं को सम्मानित किया गया.

विजेताओं को किया गया सम्मानित.
विजेताओं को किया गया सम्मानित.

झांसी: जिले में मल्लखंभ एसोसिएशन तत्वावधान में शुरू हुई दो दिवसीय जिला मल्लखंभ प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ. समापन कार्यक्रम का आयोजन खेलो इंडिया के सेंटर तहत निजी स्कूल में किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मल्लखंभ फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष संजीव कुमार सरावगी मौजूद रहें, जबकि अध्यक्षता अरिन्दम घोष ने की. वहीं विशेष अतिथि के रूप में मल्लखंभ फेडरेशन ऑफ इंडिया के सह सचिव रवि प्रकाश परिहार भी मौजूद रहें.

प्रतियोगिता में जिले के 25 विद्यालयों के लगभग 165 बच्चों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम का संचालन चंचल पाठक एवं ऋतु प्रजापति ने संयुक्त रुप से किया. प्रतियोगिता में 14 वर्ष से कम बालिका वर्ग में हर्षिता वर्मा प्रथम, कांची करोसिया द्वितीय और प्रियांशी कुशवाहा ने तीसरे स्थान पर रहीं. वहीं 16 वर्ष से कम आयु वर्ग में ऑलराउंडर सोनिया कुशवाहा पहला, गुनगुन श्रीवास दूसरा और इति तिवारी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया.


16 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में दीपशिखा एवं चंचल पाठक सयुंक्त रुप से पहले स्थान पर रही और स्पृहा तिवारी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया. इस मौके पर नगेंद्र वर्मा, ब्रजेश द्विवेदी, जैनुल, पंडित अमर सिद्ध, रिजु सरावगी, कृष्ण कुमार त्रिपाठी, अली खान, प्रिंकेश राय, पूनम शर्मा, गोलू रायकवार मुकेश परिहार, प्रमोद पटेल आदि मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details