उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 14, 2022, 4:50 PM IST

Updated : Aug 14, 2022, 5:19 PM IST

ETV Bharat / state

सिरफिरे आशिक ने केक काटने के बहाने प्रेमिका को बुलाकर गला काटा, मौत

झांसी में एक सिरफिरे आशिक ने अपने जन्मदिन पर केक काटने के बहाने प्रेमिका को बुलाकर मौत के घाट पर उतार दिया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
हत्या

झांसीःकोतवाली थाना क्षेत्र के नारायनबाग में रविवार को एक विवाहिता की हत्या से सनसनी फैल गई. परिजनों का आरोप है कि प्रेमी ने अपने जन्मदिन पर केक काटने के लिए प्रेमिका को बुलाया था. केक काटते समय दोनों में किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमी ने चाकू से प्रेमिका का गला काट दिया. प्रेमिका की उपचार के दौरान मौत हो गयी. पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतका के परिजनों के मुताबिक बाहर बड़ागांव गेट निवासी निक्की साहू से मोनिका उर्फ मोनू अहिरवार का प्रेमप्रसंग चल रहा था. शनिवार रात निक्की का जन्मदिन था. निक्की ने शाम को मोनिका को केक काटने के लिए बुलाया. मोनिका अपनी रिश्तेदार महिला के साथ नारायनबाग गयी. वहीं, विवाद होने पर मोनिका के गले में प्रेमी ने चाकू से वार कर दिया. मोनिका को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी. परिजनों ने आरोप लगाया कि प्रेमी ने उसे केक काटने के बहाने बुलाया था, बाद में उसकी हत्या कर दी.

पढ़ेंः पीलीभीत में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप

परिजनों ने बताया कि मोनिका की शादी चार वर्ष पहले हो चुकी थी. उसका पति से विवाद के बाद अलगाव हो गया था. इसके बाद उसका निक्की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. निक्की भी मोनिका की आदतों से परेशान था, तभी उसने ऐसा कदम उठाया.

वहीं, शहर कोतवाल तुलसीराम पांडेय का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि मृतका हमेशा पैसों और गहनों की डिमांड करती थी, इसी से तंग आकर उसने हत्या की वारदात अंजाम दी. हत्यारोपी को जेल भेजा जा रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 14, 2022, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details