उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 9, 2021, 9:18 PM IST

ETV Bharat / state

देवेन्द्र सिंह सेंगर को मिली पैरामेडिकल कॉलेज में ABVP अध्यक्ष की जिम्मेदारी

झांली जिले में स्थित पैरामेडिकल कॉलेज में एबीवीपी की नवगठित इकाई की शनिवार को घोषणा कर दी गई. देवेन्द्र सिंह सेंगर को अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली है. वहीं विशाल पाल मंत्री बने हैं.

पैरामेडिकल कॉलेज में ABVP इकाई.
पैरामेडिकल कॉलेज में ABVP इकाई.

झांसीः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की पैरामेडिकल कॉलेज झांसी की नवगठित इकाई की शनिवार को घोषणा की गई. देवेन्द्र सिंह सेंगर अध्यक्ष और विशाल पाल मंत्री बने हैं. विभाग संगठन मंत्री अजय यादव ने पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की.

इसके अलावा रोहित कुमार, सुरेश कुमार, प्रद्युम्न चौधरी एवं वर्षा राज को सहमंत्री का दायित्व दिया गया है. मुहम्मद फैज़ को मीडिया प्रमुख एवं मनीष को सह मीडिया प्रमुख की जिम्मेदारी दी गयी. एबीवीपी के पैरामेडिकल कार्यकारणी सदस्य के रूप में पूजा चौधरी, ऋचा प्रजापति, अनिकेत गौतम, अर्जुन प्रजापति, रोहित गौतम, लता शाक्य एवं कार्तिक निरंजन के नाम की घोषणा की गयी.

एबीवीपी के पदाधिकारियों ने पैरामेडिकल इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके दायित्वों की जानकारी दी और अनुशासन का पाठ पढ़ाया. इस अवसर पर जिला संयोजक अर्चित सोनी के साथ ही सह कार्यालय मंत्री झांसी महानगर सहदेव सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details