उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: इंस्पेक्टर पर लगा अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, मामला दर्ज

By

Published : Sep 5, 2019, 12:08 AM IST

Updated : Sep 5, 2019, 11:49 AM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरार थाने के प्रभारी सन्त प्रकाश पटेल पर झांसी में केस दर्ज हुआ है. इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उसने एक लड़की से अश्लील हरकत करवाई और बाद में इसका वीडियो वायरल कर दिया.

जानकारी देते डॉ. ओपी सिंह.

झांसी: जनपद के गिरार थाने के प्रभारी सन्त प्रकाश पटेल पर झांसी के उल्दन थाने में केस दर्ज हुआ है. सन्त प्रकाश के खिलाफ छेड़खानी और आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज हुआ है. उल्दन की रहने वाली पीड़िता ने झांसी रेंज के डीआईजी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी. डीआईजी ने मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

जानकारी देते एसएसपी डॉ. ओपी सिंह.

डीआईजी को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया गया है कि उसे एक दिन झांसी बुलवाया गया और उसे बहला-फुसलाकर कमरे पर ले जाया गया. इसके बाद इंस्पेक्टर ने रिवॉल्वर के दम पर धमकी देकर उससे अश्लील हरकत करवाई और इस घटना का वीडियो वायरल कर दिया. शिकायतकर्ता बीजेपी महिला मोर्चा की पदाधिकारी है.

झांसी के एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच एसपी देहात द्वारा की जा रही है. जांच के दौरान उल्दन थाने में तहरीर पर 354 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है. जांच कर तथ्य संकलित किये जाएंगे और दंडनीय कार्रवाई की जाएगी. आरोपी इंस्पेक्टर संत प्रकाश पटेल की तैनाती ललितपुर में है.

Last Updated : Sep 5, 2019, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details