उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय: 25 साल बाद जुटे संस्थान के पुरातन विद्यार्थी

By

Published : Mar 20, 2021, 10:54 PM IST

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के प्रबंधन अध्ययन संस्थान के 1994-96 बैच के पूर्व छात्रों का रजत जयंती समारोह आयोजित किया गया. सम्मेलन के दौरान पूर्व विद्यार्थियों ने अपने-अपने विचार साझा किए.

बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय
बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय

झांसी: बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के प्रबंधन अध्ययन संस्थान के 1994-96 बैच के पुरातन छात्रों का रजत जयंती समारोह आयोजित किया गया. इस बैच के 40 विद्यार्थी विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. पुरातन छात्र सम्मेलन के दौरान पूर्व विद्यार्थियों ने अपने अनुभव साझा किए.


रजत जयंती समारोह में शामिल हुए पूर्व विद्यार्थी

रजत जयंती समारोह में शामिल पूर्व विद्यार्थियों में से अधिकांश सफल उद्यमी, प्रशासनिक अधिकारी, विधायक, बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत होकर अपनी सेवायें दे रहे हैं. पुरातन छात्रों ने लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन माध्यम से इस कार्यक्रम की तैयारी कर ली थी.

25 साल बाद एक मंच पर जुटे विद्यार्थी

पुरातन छात्र सम्मेलन में संस्थान के वर्तमान शिक्षक, पूर्व शिक्षक एवं पूर्व छात्रों की एक साथ 25 साल बाद उपस्थिति से लोग काफी उत्साहित दिखे. संस्थान के भूतपूर्व प्रोफेसर शैलेन्द्र निगम ने विद्यार्थियों को मार्गदर्शन व सफलता के लिए प्रोत्साहित किया. संस्थान की निदेशक प्रोफेसर पूनम पुरी ने पुरातन छात्रों को विश्वविद्यालय के क्रियाकलापों से जुड़े रहने का संदेश दिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details