उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक ने खुद के पेट में मारा चाकू, हालत नाजुक

By

Published : Feb 22, 2021, 7:28 PM IST

यूपी के जौनपुर जिले में युवती की गोद भराई में आए एक युवक ने खुद के पेट में चाकू मार लिया. युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

etv bharat
युवक ने खुद के पेट में मारा चाकू

जौनपुर:ये घटनाजिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की है. रविवार की देर शाम युवती की गोद भराई में दिल्ली से आए युवक ने अपने पेट में चाकू मार लिया. युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

गोद भराई कार्यक्रम के दौरान युवक ने किया हंगामा

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती की गोद भराई का कार्यक्रम चल रहा था. कन्नौज का निवासी अनुज उर्फ कुलदीप गोद भराई से पहले युवती के घर आ गया और हंगामा करने लगा. जिस युवती की गोद भराई हो रही थी युवक उसको अपनी प्रेमिका बताने लगा. साथ ही साथ युवक उस युवती से शादी की जिद करने लगा. हंगामा बढ़ता देख युवती के परिजनों ने युवक को डांट फटकार लगाई. इस बात से नाराज युवक ने खुद के पेट में चाकू मार लिया. युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. मामले की तहकीकात की जा रही है. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. युवक की गंभीर हालत देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
-योगेंद्र यादव, प्रभारी निरीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details