उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में स्कूल के पीछे फंदे पर लटका मिला 8वीं के छात्र का शव

By

Published : May 10, 2022, 8:05 AM IST

Updated : May 10, 2022, 9:18 AM IST

जौनपुर में सोमवार को एक स्कूल में 13 साल के छात्र का शव फंदे पर लटका हुआ मिला. ये छात्र पिछले तीन तीन से स्कूल नहीं आ रहा था. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

etv bharat
जौनपुर में स्कूल के पीछे फंदे पर लटका मिला 8वीं के छात्र का शव

जौनपुर:जिले के रानीपट्टी गांव में कम्पोजिट स्कूल के पीछे आठवी क्लास के छात्र का शव संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला. शिक्षकों का कहना है कि दिलीप छात्र कई दिन से स्कूल नहीं आ रहा था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते सीओ अशोक कुमार सिंह

कम्पोजिट विद्यालय रानी पट्टी के प्रधानाचार्य शशांक मिश्र ने कहा कि सोमवार सुबह प्रार्थना के बाद कक्षाओं में पढ़ाई हो रही था. सुबह करीब8 बजे किसी बाहरी व्यक्ति ने आकर बताया कि स्कूल के पीछे कमरे की खिड़की से गमछे के साथ एक छात्र का शव लटका हुआ है. इसके बाद सभी लोग वहां पहुंचे. फंदे पर विद्यालय के छात्र दिलीप यादव (13) पुत्र फतेह बहादुर यादव का शव लटका हुआ था. स्कूल में तुरंत छुट्टी घोषित कर दी गई.

ये भी पढ़ें- खेत में अनुसूचित जाति के लोगों के आने पर लगायी रोक, मुनादी कर 5 हजार जुर्माना और 50 जूते मारने का किया ऐलान

इसकी सूचना छात्र के परिजनों को दी गई. छात्र के शव को फंदे से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं ले जाया गया. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. ग्राम प्रधान मनोज कुमार यादव की सूचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रधानाचार्य शशांक मिश्रा ने बताया कि कक्षा आठ का छात्र दिलीप यादव पिछले तीन दिन से स्कूल नहीं आ रहा था. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा.

इस मामले में जिला बीएसए डॉ. गोरखनाथ पटेल ने बताया कि मड़ियाहूं खंड शिक्षा अधिकारी को मौके पर भेजा गया. खंड शिक्षा अधिकारी मड़ियाहूं अविनाश का कहना है कि स्कूल के शिक्षकों ने बताया कि वह कई दिनों से स्कूल नहीं आ रहा था. परिवार के लोग अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 10, 2022, 9:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details