उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: प्याज की माला पहनकर सपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

By

Published : Oct 2, 2019, 6:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्याज की माला पहनकर सरकार की नीतियों का विरोध किया.

प्याज की माला पहनकर सपा कार्यकर्ताओ ने दिया धरना

जौनपुर:समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश और प्रदेश में बीजेपी सरकार पर जनविरोधी नीतियों का आरोप लगाकर अनोखा धरना-प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने 17 सूत्रीय मांगों को लेकर बढ़ती प्याज की मंहगाई का विरोध करते हुए प्याज की माला बनाकर पहना. धरना में जौनपुर के सपा के पूर्व मंत्री, जिला पंचायत अध्यक्ष, विधायक और कार्यकर्ता शामिल हुए .

प्याज की माला पहनकर सपा कार्यकर्ताओ ने दिया धरना
सपा कार्यकर्ताओं ने धरना में संबोधन करते हुए कहा कि चुनाव के बाद पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, बिजली की दरों में बेतहाशा वृद्धि, यातायात के नियमों के नाम पर जुर्माना के नाम पर कमरतोड़ वृद्धि, खाद्यान्न वस्तुओं के मूल्य में वृद्धि, प्याज की कीमत की वृद्धि, कालाबाजारी पर रोक न लगाना सरकार की विफलता है. इसको लेकर आज हम लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आज 17 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इसमें पेट्रोल-डीजल ,रसोई गैस, बिजली की दरों में बेतहाशा वृद्धि , खाद बीज की किल्लत ,बेतहाशा कालाबाजारी में विफलता, अपराधों में मॉब लिंचिंग, नौजवानों को रोजगार देने का झूठा वादा के खिलाफ हम लोग आज जिला कलेक्टर परिसर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.
-लाल बहादुर यादव,सपा जिलाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details