उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 18, 2019, 3:39 AM IST

ETV Bharat / state

जौनपुर: चलती रोडवेज बस में लगी आग, यात्रियों में दहशत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदलापुर बाजार के पास रोडवेज बस में आग लग गई. इससे यात्रियों में दहशत का माहौल बन गया. चालक ने किसी तरह बस रोक कर यात्रियों को सुरक्षित निकाला. इस दौरान चालक झुलस गया.

चलती रोडवेज बस में लगी आग.

जौनपुर: जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुवाही गांव के पास चलती रोडवेज बस में आग लगने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. चालक ने किसी तरह बस रोक कर यात्रियों को सुरक्षित निकाला. चालक अरविंद कुमार दुबे यात्रियों को बचाने के चक्कर में झुलस गया.

चलती रोडवेज बस में लगी आग.

आग को देखते हुए स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और झुलसे चालक को स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आग पर काबू पाने में जुट गई. बस में सवार कुल 18 यात्री सुरक्षित बाहर निकाले गए.

इसे भी पढ़ें:-आगरा: बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, काफिले के बीच आई नीलगाय

गाड़ी जैसे बदलापुर बाजार के पास पहुंची गाड़ी से धुंआ निकलने लगा. जब गाड़ी रोक कर चेक किया गया तो बस नीचे से आग से जल रही थी. इसे बुझाने में ड्राइवर का हाथ पैर झुलस गया, जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस और ग्रामीणों की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया गया है. प्रशासन ने आग बुझाने में बहुत मदद किया है.
-अरविंद कुमार दुबे, बस परिचालक

ABOUT THE AUTHOR

...view details