उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: स्कूली छात्रों में खूनी संघर्ष, एक छात्र गंभीर रूप से घायल

जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र में दो छात्रों में लड़ाई हो गई. जिसमें एक छात्र ने दूसरे छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

छात्र को चाकू मारकर किया घायल

By

Published : Mar 28, 2019, 5:23 AM IST

जौनपुर: जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र मेंछात्र को चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया है. छात्र पढ़ाई करके स्कूल से घर जा रहा था रास्ते में ही रोककर कुछ युवकों ने छात्र को चाकू मारकर उसकी पिटाई कर दी. छात्र को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के ढेमा गांव में दो स्कूली छात्रों का पुराना आपसी विवाद जानलेवा साबित हुआ. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को घर जाते समय चाकू और लोहे के पंच से हमला कर दिया. जिससे कक्षा 9 का छात्र रजनीश यादव बुरी तरह से घायल हो गया . घायल छात्र को लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

कुछ महीने पहले कॉलेज में दो पक्षों में आपसी विवाद हुआ था जिसे को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. घायल रजनीश के चाचा जितेंद्र यादव ने बताया कि मेरा भतीजा स्कूल से पढ़कर घर जा रहा था कि रास्ते में कुछ बदमाशों ने घेर लिया और चाकू और लोहे के पंच से मारकर घायल कर दिया. जिससे वह गिर गया स्थानीय लोगों ने उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया.

मीडिया को घटना की जानकारी देते

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने बताया की बदलापुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों पर विवाद हो गया जिसमें एक युवक कोडंडे से मारपीट कर घायल कर दिया गया है मामले कीतहरीर थाने में दे दी गई है जिस पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच में जुट गई है. युवक का मेडिकल करा दिया गया है. अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है पुलिस मुकदमे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details