उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर से कुंभ जा रही कार की ट्रक से भिड़ंत, 4 श्रद्धालु घायल

By

Published : Feb 4, 2019, 12:35 PM IST

गोरखपुर से कुंभ में स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी हुई कार बदलापुर के पास डीसीएम से टकरा गई. इस हादसे में 4 तीर्थ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनको स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. हादसे में घायल तीर्थ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

घायल तीर्थयात्री जय सिंह

जौनपुर: मोनी अमावस्या का पर्व सोमवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. तीर्थराज प्रयाग में मौनी अमावस्या कुंभ का एक बड़ा स्नान पर्व है. इस दिन कुंभ में स्नान करने के लिए पूरे देश से श्रद्धालु प्रयागराज पहुंच रहे हैं . कुंभ में गोरखपुर से स्नान करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी हुई कार की बदलापुर के पास डीसीएम से जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 तीर्थ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनको स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. हादसे में घायल तीर्थ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

गोरखपुर से कुंभ जा रही कार की ट्रक से भिड़ंत, देखें वीडियो


कुंभ के महापर्व में आज मौनी अमावस्या का स्नान पर्व मनाया जा रहा है. तीर्थराज प्रयाग में इस स्नान पर्व का पुण्य उठाने के लिए पूरे देश से करोड़ों की संख्या में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं. गोरखपुर से भी काफी संख्या में श्रद्धालु कुंभ में स्नान करने के लिए जा रहे हैं. वहीं, गोरखपुर के श्रद्धालुओं से भरी एक कार की थाना बदलापुर के सरोखनपुर गांव के समीप डीसीएम ट्रक से जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, हादसे में 4 तीर्थ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनको स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया है. श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बनी हुई है. कुंभ में स्नान करके गोरखपुर लौट रहे हादसे का शिकार हुए तीर्थयात्री जय सिंह ने बताया की डीसीएम ट्रक के कारण हादसा हुआ है. वह लोग कार से प्रयागराज कुंभ जा रहे थे.


ABOUT THE AUTHOR

...view details