उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: महिला की हत्या से गांव में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

जालौन जिले के सिरसा कलार थाना क्षेत्र में एक महिला की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 26, 2020, 1:12 AM IST

etvbharat
परिजनों में मचा कोहराम

जालौन: जिले के सिरसा कलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिकरी गांव में एक महिला की गला घोटकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से शराब की बोतलें बरामद की हैं. सीओ ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य को इकट्ठा कर लिया है. प्रथम दृष्टया लूट करने के बाद महिला की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है.

जानकारी देते सीओ.

उरई मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर सिरसा कलार थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में मृतक महिला अपने रिटायर्ड फौजी के साथ गांव में रह रही थी. मृतक का पति अपने किसी काम से औरैया गया हुआ था. जब वह वापस लौटा तो उसने घर का मेन दरवाजा बंद देखा. आवाज देने पर भी अंदर से किसी की आवाज नहीं आ रही थी. रिटायर्ड फौजी मातादीन पड़ोस के घर से जब अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कमरे में पत्नी शव पड़ा हुआ है और गले में उन्हीं का मोबाइल चार्जर लिपटा हुआ है. कमरे में रखी अलमारी भी खुली पड़ी हुई थी.

प्रथम दृष्टिया वारदात को अंजाम देने वाला कोई गांव का शातिर ही अपराधी है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से फिंगरप्रिंट्स को इकट्ठा किया है. सभी पहलुओं को देखते हुए जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

- सुबोध गौतम, सीओ

इसे भी पढ़ें-रामपुर: कक्षा 7 की छात्रा से दुषकर्म, महिला समेत चार पर एफआईआर

ABOUT THE AUTHOR

...view details