उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रशासन में हड़कंप

By

Published : Jul 23, 2020, 5:59 PM IST

यूपी के जालौन के कदौरा थाने में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक सिपाही महोबा जिले का रहने वाला था. पुलिस ने उसके परिवार को सूचित कर दिया है और मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जालौन: जिले के कदौरा थाना में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक सिपाही रामनरेश यादव बुधवार शाम 4 बजे ड्यूटी पूरी करके अपने बैरक में आ गया था. उसके बाद से किसी ने संपर्क नहीं किया. गुरुवार सुबह सिपाही को बुलाया गया, तो कर्मचारी स्टाफ ने सिपाही को फांसी पर लटके देखा. इसकी सूचना तत्काल आला अधिकारियों को दी गई.

कदौरा थाने में सिपाही रामनरेश यादव पिछले 2 साल से तैनात था. बुधवार शाम अपनी ड्यूटी पूरी करके अपने आवास पर आने के बाद उसने कदौरा थाने के किसी भी स्टाफ से कोई संपर्क नहीं किया. गुरुवार सुबह थानाध्यक्ष ने सिपाही को स्टाफ के जरिए बैरिक से बुलाने भेजा, तो वहां देख कर ही कर्मचारी दंग रह गया. सिपाही रामनरेश की फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह और सर्किल के सभी मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधीक्षक ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और फिंगरप्रिंट और साक्ष्यों को ले लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि मृतक सिपाही महोबा जिले का रहने वाला है. उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजनों के आने के बाद पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पारिवारिक कलह की वजह से सिपाही ने आत्महत्या की है लेकिन इसकी पुष्टि परिजनों के आने के बाद हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details