उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: चोरी की योजना बना रहे दो शातिर चोर गिरफ्तार, दो तमंचे सहित जिंदा कारतूस बरामद

उत्तर प्रदेश के जालौन में चोरी की योजना बना रहे दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों चोरों से पुलिस ने दो तमंचे के साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

By

Published : Jan 18, 2020, 5:18 PM IST

etv bharat
दो शातिर चोर गिरफ्तार

जालौन: जिले की एट थाना पुलिस टीम ने दो शातिर चोरों को चोरी के माल और आभूषणों सहित गिरफ्तार किया है. दोनों शातिर चोरों ने एट थाना क्षेत्र में लगातार कई चोरी की घटनाओ को अंजाम दिया था. पुलिस ने शातिर अभियुक्तों के पास से चोरी के सामान के साथ तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है.

दो शातिर चोर गिरफ्तार.

कई चोरी की वारदातों को दिया अंजाम
पुलिस अधीक्षक डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि एट थाना क्षेत्र और कोच कोतवाली इलाके में बीते महीने कई चोरी की घटनाएं हुई थी, जिनके खुलासे के लिए दोनों थाना क्षेत्रों की पुलिस को लगाया गया था. मामले में एट थाना प्रभारी अरुण कुमार तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने पिरोना रेलवे क्रॉसिंग के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है.

चोरी की घटना बना रहे थे
दोनों चोर किसी बड़ी चोरी की घटना की योजना बना रहे थे. तलाशी लेने पर चोरों के पास से दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद हुए. पूछताछ में पता चला कि चोरों ने कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था. अपराधियों की निशानदेही पर चोरी के चांदी और सोने के आभूषण बरामद किए गए.

कई आपराधिक मुकदमे हैं दर्ज
दोनों चोरों की पहचान शाहरुख़ और विशाल के रूप में हुई है. ये कोच कोतवाली क्षेत्र के निवासी हैं. दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज थे. पुलिस ने दोनों चोरों को संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:- जालौन: मासूम से सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को 30 साल की सजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details