उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: लूट और डकैती की योजना बना रहे 5 शातिर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जालौन में पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए पांच आरोपियों को दबोच लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए इनमें से सत्येंद्र और संजू के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By

Published : Mar 19, 2020, 7:21 PM IST

jalaun crime news
पांच शातिर गिरफ्तार.

जालौन: जिले के आटा थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूट और डकैती की योजना बना रहे पांच आरोपियों को अवैध असलहा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इनमें दो आरोपी सत्येंद्र और संजू के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

पांच शातिर गिरफ्तार.
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश कुमार सिंह ने पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बुधवार रात मुखबिर से सूचना मिली कि ईदगाह की बाउंड्री के अंदर कुछ लोग घात लगाए बैठे हैं. जिस पर आटा पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए ईदगाह को चारों तरफ से घेराबंदी करते हुए आरोपियों पर धावा बोल दिया. मौके से पांच शातिरों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें-लखनऊ: फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत, FIR दर्ज

पुलिस ने तलाशी के दौरान मौके से दो देसी तमंचा, एक देसी बंदूक, एक धारदार हथियार और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पांचों आरोपी जालौन जिले के रहने वाले हैं. इनमें से दो आरोपियों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details