उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर-झांसी हाईवे पर चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 14, 2021, 8:32 PM IST

यूपी के जालौन में पुलिस ने कानपुर-झांसी हाईवे पर हुई कार लूट की घटना का सफल खुलासा कर दिया है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है.

लूट के  4 आरोपी गिरफ्तार.
लूट के 4 आरोपी गिरफ्तार.

जालौन: जिले की एट थाना पुलिस ने सर्विलांस एसओजी टीम के साथ मिलकर कानपुर-झांसी हाईवे पर हुई कार लूट की घटना का सफल खुलासा कर दिया है. पुलिस ने 1 अन्तर्राज्यीय, 3 अन्तर्जनपदीय शातिर लुटेरों को अवैध असलहा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर लूटी हुई कार भी बरामद कर ली गई है. पकड़े गए शातिर अभियुक्तों के ऊपर लखनऊ, गोंडा समेत अन्य जिलों में संगीन धाराओं में मुकदमे पंजीकृत हैं. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि वादी विकासदीप रामपुरम श्याम नगर थाना चकेरी कानपुर का निवासी है. 11 नवंबर को दिन में 3:15 बजे घण्टाघर कानपुर रेलवे स्टेशन से 3 अज्ञात व्यक्तियों ने उरई के लिए गाड़ी बुक कराई थी. चालक उनलोगों को कानपुर से उरई ले जा रहा था, तभी शातिरों ने कालपी के पास चाय पी और एक चाय में नशीला पाउडर मिलाकर कार चालक को दे दिया. कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया और आरोपी चालक को एटा टोल से काफी दूर रोड के किनारे फेंककर कार लेकर भाग गए थे. वह लोग पुलिस से बचते हुए कार को लेकर जनपद गोण्डा बेचने जा रहे थे तभी जालौन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लूट की घटना का खुलासा करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के नेतृत्व में वांछित और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ लूटी गई कार की बरामदगी के लिए टीम गठित की गई. जिसका सफल अनावरण करते हुए लूट करने वाले 4 अभियुक्तों को लूट की कार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details