उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जयपुर से बरेली जा रही सवारी बस हाथरस में पलटी, एक यात्री की मौत और 10 से अधिक घायल

By

Published : Mar 8, 2022, 1:14 PM IST

Updated : Mar 8, 2022, 2:21 PM IST

हाथरस में सासनी मंडी के पास यात्री बस पलटने से एक यात्री की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं. बस जयपुर से सवारी लेकर बरेली जा रही थी.

यात्री बस पलटी
यात्री बस पलटी

हाथरस:यूपी के हाथरस जिले में एनएच-93 पर यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अचानक टायर फटने से रोड पर पलट गई. इस दुर्घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गयी और एक दर्जन अन्य घायल हो गए. बस जयपुर से बरेली जा रही थी. घायलों को सासनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जिले में एनएच-93 पर यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अचानक टायर फटने से रोड पर पलट गई. इस दुर्घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गयी और एक दर्जन अन्य घायल हो गए. दरअसल यह बस जयपुर से बरेली जा रही थी. बस हाथरस से अलीगढ़ होलार बरेली के लिए चली थी कि रास्ते मे सासनी कस्बे के पास नई मंडी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बस में रास्ते की जगह जगह की सवारियां थीं जिनमे से सासनी के लोहर्रा के 35 साल के वीनेश की दुर्घटना में मृत्यु हो गयी है. दुर्घटना के घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल तथा सीएचसी सासनी में भर्ती कराया गया है.

मृतक के परिजनों ने बस के ड्राइवर पर लापरवाही से बस चलाने का आरोप लगाया है. घायल यात्री अंकित ने बताया कि वह लोग बरेली से दर्शन के लिए खाटू श्याम गए थे. बीती रात में खाटू श्याम से वापस बरेली के लिए लौट रहे थे. सोमवार की देर रात बस बरेली से चली थी. हाथरस से अलीगढ़ की तरफ जा रही थी तभी सासनी के पास टायर फटने की वजह से बस पलट गई जिसमें कई लोग घायल हो गए.

हादसे में मरे वीनेश के एक रिश्तेदार ने बताया कि उसने उन्हें हाथरस बाईपास से अलीगढ़ के लिए बैठाया था. कुछ देर बाद ही बस पलट गई. उसने बताया कि वीनेश का फोन आया था वह कराह रहे थे. मैंने मौके पर जाकर देखा बस पलटी हुई थी. वीनेश गंभीर रुप से घायल थे. अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 8, 2022, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details