उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: दलित युवक को जिंदा जलाये जाने के मामले में प्रेमिका सहित 3 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने एक युवती को उसके फूफा और बुआ के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि युवती का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेस संबंध था. कुछ दिन पहले युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां उसके जलने की सूचना मिली थी.

By

Published : Sep 17, 2019, 9:08 PM IST

तीन गिरफ्तार

हरदोई: प्रेम प्रसंग के चलते एक दलित युवक को घर में जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें मृतक युवक की प्रेमिका, उसके फूफा और उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां उसे जला दिया गया. हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि युवक को किसने जलाया. मृतक के परिजनों की ओर से पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई थी, जिसमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दलित युवक को जिंदा जलाने के आरोप में तीन गिरफ्तार.

शहर कोतवाली पुलिस ने एक दलित युवक को जिंदा जलाने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. भदैचा गांव में 15 सितंबर की रात एक दलित युवक अभिषेक पुलिस को गांव के ही राधे गुप्ता के घर से जली हालत में मिला.

अभिषेक की उपचार के लिए लखनऊ ले जाते समय मौत हो गई. वहीं घटना वाले दिन बेटे को जला देखकर उसकी मां की भी सदमे से मौत हो गई. मृतक के घर वालों ने इसे पुरानी रंजिश का मामला बताते हुए 5 लोगों को नामजद किया था. इसमें लड़के की प्रेमिका शिवानी गुप्ता, उसके फूफा राधे गुप्ता, उनकी पत्नी और सामने रहने वाले दो लड़के शैलेन्द्र और सत्यम को नामजद किया था.

इसे भी पढ़ें-PM मोदी के जन्मदिन का जश्न, काशी में काटा गया 69 किलो का लड्डू केक

पुलिस की जांच के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था. शिवानी गुप्ता के अभिषेक से प्रेम संबंध थे. पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन अभिषेक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. वहीं वह जल गया. इसके बाद घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड की गाड़ी ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां अगले दिन अभिषेक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details