उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई में पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, एसपीजी ने लिया सुरक्षा का जायजा

चौथे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है. कुल 13 सीटों के लिए होने वाले मतदान के लिए पीएम मोदी समेत पार्टी के स्टार प्रचारक चुनावी अभियान को धार देने में जुटे हैं. प्रधानमंत्री शनिवार को हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं.

By

Published : Apr 25, 2019, 11:08 PM IST

पीएम मोदी हरदोई में करेंगे जनसभा

हरदोई: जनपद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. पीएम के आगमन की तैयारियों को लेकर भाजपा के कई बड़े नेताओं ने यहां डेरा डाल रखा है. वहीं दूसरी ओर सुरक्षा एजेंसियों ने भी अपनी पोजीशन संभाल ली है. सुरक्षा को लेकर चाक चौबंद तैयारियां की गई हैं और एसपीजी ने सभा स्थल को सुरक्षा घेरे में ले लिया है. कार्यक्रम में भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए शहर में बैरिकेडिंग की गई है.

पीएम मोदी हरदोई में करेंगे जनसभा
क्या है पीएम मोदी का कार्यक्रम
  • 27 अप्रैल को होना है जनसभा का आयोजन
  • हरदोई के सीएसएन डिग्री कॉलेज के मैदान पर होगा कार्यक्रम
  • सवा बारह बजे पीएम कन्नौज से सभा को संबोधित करने के बाद पहुंचेंगे हरदोई
  • तकरीबन 55 मिनट तक कार्यक्रम स्थल पर रुकेंगे प्रधानमंत्री

पीएम मोदी जहां-जहां जा रहे हैं वहां लाखों की भीड़ उनको सुनने के लिए आ रही है. उनके हरदोई आगमन को लेकर पुरजोर तरीके से तैयारियां की जा रही हैं. इसमें तमाम जिला स्तरीय भाजपा कार्यकर्ता, बीजेपी सांसद और विधायक जोर-शोर से लगे हुए हैं. प्रधानमंत्री के आने से सबका साथ सबका विकास के वादे के साथ जिले में एक बार फिर कमल खिलेगा.
- हरीश श्रीवास्तव, भाजपा प्रवक्ता

ABOUT THE AUTHOR

...view details