उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: विधायक मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कोरोना फाइटर्स का किया सम्मानित

By

Published : May 1, 2020, 8:20 AM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में आज भारतीय जनता पार्टी के सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मानवेंद्र प्रताप सिंह ने क्षेत्रिय कोरोना फाइटर्स को वस्त्र देकर सम्मानित किया.

hardoi news
कोरोना फाइटर्स को सम्मानित करते विधायक

हरदोई: जिले में लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी कर रहे कोरोना फाइटर्स को आज भाजपा विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह ने वस्त्र देकर सम्मानित किया. इस दौरान स्थानीय पुलिसकर्मियों के साथ-साथ चिकित्सक और पत्रकार भी मौजूद थे. मौके पर विधायक ने सभी को सम्मान पत्र भी दिया.

विधायक ने कोरोना फाइटर्स को किया सम्मानित

जिले में कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए स्वास्थ्य कर्मी और पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी कर रहे हैं. इन कोरोना योद्धाओं के कठिन प्रयास को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के सवायजपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक मानवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रानू ने सभी को सम्मानित किया. विधायक ने सवायजपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों, क्षेत्र के पत्रकारों और पुलिसकर्मियों को अंग वस्त्र भेंट किया, साथ ही प्रशस्ति पत्र भी बांटा.

विधायक ने बताया कि स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और पत्रकार लगातार लोगों की सेवा में जुटे हैं. कोरोना संक्रमण के इस दौर में अपनी जान जोखिम में डालकर यह लोग इस महामारी से लोगों को बचाने में जुटे हैं. ऐसे में पार्टी से आदेश मिलने के बाद इन सभी को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details