उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 13, 2019, 2:42 PM IST

ETV Bharat / state

योगी के मंत्री ने PM की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- मोदी के जलजले से डरकर एक हुए विरोधी

व्यापारी सम्मेलन में शिरकत करने हरदोई पहुंचे वित्त राजेश अग्रवाल ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ में खूब कसीदे गढ़े. मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी तो जलजला हैं. इसी जललजे के डर के कारण सभी विरोधी दल एक होने का प्रयास कर रहे हैं.

वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता.

हरदोई : व्यापारी सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे वित्त राज्यमंत्री राजेश अग्रवाल ने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ में खूब कसीदे गढ़े. मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी तो जलजला हैं. इसी जललजे के डर के कारण सभी विरोधी दल एक होने का प्रयास कर रहे हैं. इस दौरान मंत्री ने व्यापारियों को जीएसटी की विशेषता बताई. साथ ही भाजपा का प्रचार करने का तरीका भी बताया. मंत्री ने पाकिस्तान से अभिनदंन की वापसी को मोदी सरकार की विदेश नीति का परिणाम बताया.

वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल का स्वागत करते भाजपा कार्यकर्ता.

दरअसल, हरदोई जिले में अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश के वित्त राज्यमंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी एक जलजला हैं. इसी जलजले के डर के कारण आज जितने भी विरोधी दल हैं, वह सभी एक होने का प्रयास कर रहे हैं. इन सभी विरोधी दलों में कब कौन किसको मार के खा जाए, कुछ पता नहीं. मंत्री ने कहा कि 'मन में राम बगल में छुरी' के अलावा विरोधियों के पास कुछ नहीं होता है.

वित्त राज्यमंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा कि हम सब को पहले अपने आप में संतुष्टि लेनी होगी कि वास्तव में पीएम मोदी और सीएम योगी ने मिलकर उत्तर प्रदेश और इस देश में विकास को गति देने के लिए किस तरह से प्रशंसनीय काम किए हैं. वह अपने आप में काबिले तारीफ है. मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत के सामान्य नागरिक के लिए, छोटे से छोटे व्यक्ति के लिए जिस प्रकार से उनके सामाजिक स्तर को बढ़ाने का काम किया है, वह प्रशंसनीय है.

वायुसेना विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी को लेकर वित्त राज्यमंत्री राजेश अग्रवाल ने कहा कि बिना किसी लिखा पढ़ी के, बिना किसी टेलीफोन के और 60 घंटे के अंदर विश्व के सारे बड़े राष्ट्रों ने पाकिस्तान के ऊपर दवाब बनाया, जिससे अभिनंदन को रिहा करने के लिए पाकिस्तान बाध्य हुआ. यही विरोधियों की समझ में नहीं आता है कि मोदी सरकार में यह नीति और कूटनीति क्या है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details