उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 16, 2020, 4:59 AM IST

ETV Bharat / state

जब अचानक आग का गोला बनी मिनी बस और ओमिनी वैन

हरदोई जिला अस्पताल के पास सरकारी आवास बिल्डिंग के बाहर खड़ी एक बस और ओमिनी वैन में अज्ञात कारणों से लगी आग से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ पर काबू पाया. साथ ही दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. वहीं किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

गाड़ियों में लगी आग.
गाड़ियों में लगी आग.

हरदोईः जिले में एक बार फिर अज्ञात कारणों से दो वाहन आग का गोला बन गए और धूं-धूं कर जलने लगे. आनन-फानन में सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर इकठ्ठा हो गई. जिला अस्पताल के पास सरकारी आवास बिल्डिंग के बाहर खड़ी एक बस और ओमिनी वैन में अज्ञात कारणों से लगी आग से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ पर काबू पाया. साथ ही दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. हालांकि करीब एक घण्टे तक गाड़ियों में भीषण आग लगी रही.

गाड़ियों में लगी आग.

कोतवाली शहर इलाके में जिला अस्पताल के पास कचहरी और एसपी ऑफिस के पीछे अस्पताल के सरकारी आवासों के पास खड़ी एक वैन में अज्ञात कारणों से आग लग गई. अचानक आग के बढ़ने से पास में खड़ी लाश के वास्ते बस भी भयानक आग की चपेट में आ गई. साथ ही जब लोगों को ये सूचना हुई कि वैन के अंदर गैस सिलेंडर है, तब अचानक सभी के होश उड़ गए. हालांकि आग लगने के आधे घण्टे तक जब दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंची तो लोगों ने सिलेंडर निकाल कर बाहर रख दिया.

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों में तैनात दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और सबसे पहले गैस सिलेंडर को उठा कर किनारे रखा. आधे घण्टे के बाद आग को बुझाया जा सका. इस बड़ी घटना से किसी भी प्रकार की कोई जनहानि आदि नहीं हुई. हालांकि आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details