उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: एक शख्स को जिंदा जलाने का आरोप, इलाज के दौरान हुई मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गांव के 40 साल के एक शख्स की आग से जलकर मौत हो गयी. मृतक के परिजनों का आरोप है कि शैलेंद्र को गांव के ही आरोपी ने मामूली विवाद में जिंदा जला दिया.

By

Published : Sep 19, 2020, 12:17 PM IST

व्यक्ति के ऊपर तेज डालकर जिंदा जलाया,
व्यक्ति के ऊपर तेज डालकर जिंदा जलाया

हरदोई: जिले के बिलग्राम कोतवाली इलाके के नौमालिकपुर गांव का मामला है. 40 साल के शैलेंद्र की आग से जलकर मौत हो गयी. पुलिस इस मामले को आत्महत्या का मामला मान रही है वहीं शैलेंद्र के परिजन इसे मिट्टी तेल डालकर जला देने का मामला बता रहे हैं. मृतक शैलेंद्र के भतीजे के मुताबिक उसके चाचा अपनी दुकान पर बैठे थे. इस दौरान गांव का ही एक युवक युवराज दुकान पर पहुंचा. युवराज ने दुकान से सामान खरीदा. इसी बीच शैलेंद्र और युवराज के बीच कहासुनी हो गयी.

परिवार में मचा कोहराम.

परिजनों का आरोप है कि युवराज ने शैलेंद्र और उसके परिवारवालों के साथ गाली-गलौच किया. इतना ही नहीं, परिजनों का कहना है कि युवराज ने शैलेंद्र पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी. इससे शैलेंद्र बुरी तरह झुलस गये. गंभीर रुप से घायल शैलेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

वहीं इस मामले में पुलिस का अलग ही कहना है. बिलग्राम के सीओ विशाल यादव के मुताबिक शैलेंद्र खुद आरोपियों के घर गये थे और वहां पर किसी बात से आहत होकर उन्होंने खुद को आग लगा ली. हालांकि पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी युवक युवराज को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details