उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर भेजो देश के बाहर: पूर्व मंत्री

पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल ने एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उनको देश से बाहर निकालने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जो लोग स्ट्राइक पर सबूत की मांग कर रहे हैं उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए और उन्हें देश से बाहर निकाल दिया जाए.

By

Published : Mar 14, 2019, 12:06 AM IST

पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल

हरदोई: अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में मंच से संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया में संदेश देने का काम किया है कि हम लड़ाई नहीं करना चाहते हैं लेकिन अगर हमारे ऊपर आंख डालोगे तो घर में घुसकर मारेंगे. उन्होंने कहा कि विपक्ष पूछ रहा है कि कितने आतंकवादी मारे गए. मैं तो कहता हूं कि जो लोग सबूत मांग रहे हैं उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके उनको देश से बाहर निकाल दिया जाए. ऐसे देशद्रोहियों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

हरदोई में व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे नितिन अग्रवाल, पूर्व मंत्री.

सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि मुझे तो ताज्जुब है कि जो दल हिम्मत ना जुटा पा रहे हों, जिन दलों की हैसियत न हो भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अकेले चुनाव लड़ सके. आज सपना देख रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन करके हम बीजेपी को परास्त कर देंगे.

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि अगर इतना ही भरोसा है आपको अपने कामों पर था तो बहन जी के चरणों में आपको पड़ने की क्या आवश्यकता थी. जो अखिलेश यादव अपने चाचा और अपने पिता का न हुआ वह आपका क्या होगा. बहन जी भी भूल गई कि नेता जी की सरकार में उनके साथ क्या हुआ था, लेकिन जनता नहीं भूलती है.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब आपकी सरकार देश में थी तो कौन सा ऐसा विभाग बचा था, जहां पर घोटाला ना हुआ हो. कोल घोटाला, टेलीकॉम घोटाला ऐसा कोई भी विभाग नहीं बचा जिसमें घोटाला ना हुआ हो. ऐसा कोई नहीं बचा, जिसने रिश्वत ना खाई हो. ऐसी सरकार और ऐसे दल के नेता आज देश के प्रधानमंत्री को चोर बताते हैं. मैं मंच के माध्यम से अपनी पार्टी के लोगों को बता देना चाहता हूं कि देश की जनता वोटों के माध्यम से दोबारा तुम्हे जवाब जरूर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details