उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का शव

शहर कोतवाली क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का शव छत से लटकता मिला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 9, 2019, 4:11 AM IST

मृतका का भाई.

हरदोई : शहर कोतवाली क्षेत्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शुक्रवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का शव छत से लटकता मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मायके पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी देता मृतका का भाई.


मामला कोतवाली शहर इलाके के आवास विकास कॉलोनी का है. यहां के निवासी नरेंद्र की पत्नी 38 वर्षीय कंचन लता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका के भाई सुशील चंद्र तिवारी का कहना है कि उसने अपनी बहन की शादी 10 माह पूर्व नरेंद्र के साथ की थी. शादी के बाद से ही नरेंद्र और उसके परिजन दहेज की मांग को लेकर कंचन को परेशान करते थे. मांग पूरी ना होने पर उनकी बहन की हत्या कर शव को फांसी से लटका दिया गया.

वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details