उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई : प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : May 15, 2020, 10:09 PM IST

couple commit suicide.
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या.

हरदोईः जिले के कोतवाली शाहाबाद में एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. इसी से नाराज होकर प्रेमी प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शादी न होने से निराश प्रेमी युगल ने की खुदकुशी
मामला जिले के कोतवाली शाहाबाद इलाके का है, जहां शुक्रवार को गांव के रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक और एक 20 वर्षीया युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती के पिता ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. परिवार वालों के रजामंद न होने पर दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिगुण बिशेन ने बताया कि कोतवाली शाहाबाद इलाके में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details