उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हापुड़ में व्यापारी को गोली मारने वाले तीन आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो को लगी गोली

हापुड़ में दो दिन पहले व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन बादमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान दो बादमाशों को गोली लगी है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Apr 7, 2022, 5:52 PM IST

etv bharat
तीन आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

हापुड़ : जिले में दो दिन पहले किराना व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों के साथ आज पुलिस की मुठभेड़ हुई है. पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी है. घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है पुलिस ने आरोपी बदमाशों के पास से नकदी, मोटरसाइकिल और अवैध हथियार भी बरामद किए हैं.

दरअसल, देहात थाना क्षेत्र के इंद्रलोक कॉलोनी में सुशील की थोक सामान की दुकान हैं. मंगलवार को दोपहर के समय हथियारबंद बदमाश व्यापारी की दुकान पर पहुंच गए. बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. व्यापारी से नकदी लूटकर लेकर बदमाश मौके से फरार हो गए. विरोध करने पर आरोपी बदमाशों ने पीड़ित व्यापारी को गोली मार दी थी. पीड़ित व्यापारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी थी.

बैभव पांडेय

पढ़ेंः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामिया को लगी गोली, जानें क्या है मामला

वहीं, आज देहात थाना पुलिस और एसओजी टीम की आरोपी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है. पुलिस ने दो घायल बदमाशों सहित तीन को गिरफ्तार किया है. दो बदमाश मनीष और अंकित मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले हैं. एक बदमाश दीपांकर देहात थाना क्षेत्र के दुर्गा कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस ने इनके कब्जे से तीन तमंचे, कारतूस, एक मोटरसाइकिल और 10 हजार की नकदी बरामद की है. पुलिस तीनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details