उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शातिर चोरों ने उड़ाई एटीएम मशीन,पुलिस की नींद हराम

हापुड़ के पिलखुवा में चोरों के हौसले बुलंद हैं. एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ ले गये चोरों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. लगातार हो रही वारदातों से पुलिस महकमा भी सकते में है, ऐसे में देखना यह है कि इस चोरी की गुत्थी को पुलिस कबतक सुलझा पाती है.

By

Published : Feb 3, 2019, 12:08 AM IST

चोरों का आतंक


हापुड़:जनपद में चोरी का आतंक रूकने का नाम नही ले रहा है या यू कहें की चोर चुस्त पुलिस सुस्त है. जहां कल चोरो ने एक किराना व्यापारी की दुकान को अपना निशान बनाया. सारा घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चोर को पकड़ कर अपनी पीठ थपथपा ली वहीं आज दुसरे दिन चोरों ने पुलिस को चुनौती देने वाली घटना को अंजाम दे, बैंक का एटीएम उखाड़ ले गये. उक्त घटना के बाद पुलिस खासी परेशान नजर आ रही है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है.

शातिर चोरों ने उड़ाई एटीएम मशीन

ज्ञात हो कि पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में एक्सिस बैंक का एटीएम लगा हुआ था, जिसे चोर देर रात उखाड़ कर ले गये. जिसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को लगी तो पुलिस के होश उड़ गये. मीडिया को जानकारी ना हो इसका घयान रखते हुए आनन-फानन में घटना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. मगर दिन निकलते खबर आग की तरह फैल गई. मीडियाकर्मियों को शाम तक थोडी देर में बाईट देने को कह कर टालती रही और आये दिन हो रही चोरी रोकने में नाकाम पिलखुवा पुलिस अपनी नाकामी को छिपाती रही. वहीं क्षेत्र में लगातार हो रही लगातार चोरी की वारदातों से पिलखुवा वासीयों में पुलिस के प्रति उसकी कार्यशैली और रवैये को लेकर आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details