उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 22, 2020, 10:29 AM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर: महिला की अज्ञात परिस्थिति में जलने से हुई मौत, पुलिस कर रही जांच

गोरखपुर के चौरी चौरा थाना क्षेत्र में महिला की अज्ञात परिस्थिति में जलने से मौत हो गई. महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुरालवालों ने उसकी हत्या की है. वहीं ससुराल पक्ष का कहना है कि घर में आग लगने से मौत हुई है.

gorakhpur
गोरखपुर

गोरखपुर: चौरी चौरा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव में सोमवार देर रात अज्ञात कारणों से लगी आग में एक महिला की जलकर मौत हो गयी. मृतक महिला के मायके वालों ने संपत्ति बंटवारे का हवाला देकर महिला के ससुर व पट्टीदारों पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है. महिला का शरीर बुरी तरह से जल गया है. पुलिस ने अहम जानकारी हासिल करने के लिए फॉरेंसिक टीम का सहारा भी लिया है.

जानकारी के मुताबित महिला के घर में सोमवार की आधी रात को अचानक आग लग गई. आग लगने की सूचना पर आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर आग बुझाने का प्रयास किया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. मंगलवार सुबह चौरी चौरा पुलिस को सूचना मिली की पोखरभिंडा गांव में लगी आग में चंपा देवी की उनके घर में जलकर मौत हो गई है. सूचना पर थानेदार राजू सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई में जुट गए.

मृतक महिला का शरीर बुरी तरह से जल जाने के कारण फॉरेंसिंक टीम को मौके पर बुलाया गया. महिला के मायके वालों ने महिला के ससुर व पट्टीदारों पर तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है. दूसरी ओर महिला के घर में जलने के मामले को पुलिस संदिग्ध मान रही है. फिलहाल, पुलिस पोखरभिंडा गांव के दो लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है. क्षेत्राधिकारी रचना मिश्रा ने बताया कि पहले आग से जलकर महिला की मौत की सूचना मिली थी. मौके पर सबूतों और महिला के भाई की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ साजिश और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details