उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: क्वारंटाइन सेंटर में मनचाहा भोजन नहीं मिलने पर सफाई कर्मी को पीटा

By

Published : May 3, 2020, 12:07 PM IST

यूपी के गोरखपुर में क्वारंटाइन किए गए लोगों को मनचाहा भोजन नहीं मिलने पर, एक सफाई कर्मचारी की पिटाई कर दी. सफाई कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है.

मनचाहा भोजन न मिलने पर सफाई कर्मी की पिटाई
मनचाहा भोजन न मिलने पर सफाई कर्मी की पिटाई

गोरखपुर: जिले के गुलरिहां थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव स्थिति क्वारंटाइन सेंटर में हंगामा खड़ा हो गया. शुक्रवार की शाम मनचाहा भोजन नहीं मिलने पर लोगों ने सफाई कर्मी की पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस ने 24 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 332, 504, 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

मनचाहा भोजन न मिलने पर सफाई कर्मी की पिटाई

मनचाहा भोजन न मिलने पर सफाई कर्मी की पिटाई
गुलरिहां थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में स्थिति प्राथमिक विद्यालय पर क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है. वहां पर 24 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. उनके लिए सफाई कर्मी नीरज यादव को भोजन पहुंचाने की ड्यूटी लगाई गई है. शुक्रवार की शाम लगभग 7:30 बजे नीरज भोजन का पैकेट लेकर पहुंचा. उसी वक्त क्वारंटाइन किए गए 24 लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया, उसके बाद मनचाहा भोजन नहीं मिलने पर सफाई कर्मी की पिटाई कर दी.

कार्रवाई न होने पर कार्य ठप करने की चेतावनी दी
सफाई कर्मी ने घटना की सूचना ब्लॉक के कर्मचारियों और अधिकारियों को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना की जानकारी अन्य सफाई कर्मियों को जैसे ही मिली सभी भड़क उठे. उन्होंने मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए चेतावनी दी है, कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वे अगले दिन से भोजन पहुंचाने का कार्य ठप कर देंगे.

शुक्रवार की शाम मनचाहा भोजन न मिलने पर क्वारंटाइन किए गए लोगों ने सफाई कर्मी की पिटाई कर दी. सफाई कर्मी की तहरीर पर 24 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके साथ ही सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
-मनोज कुमार राय, थाना प्रभारी निरीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details