उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुरः सेवा सप्ताह दिवस पर नगर विधायक ने की नालियों की सफाई

By

Published : Sep 16, 2020, 6:23 PM IST

यूपी के गोरखपुर जिले में नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने सेवा सप्ताह दिवस के अवसर पर नालियों की साफ-सफाई की. वहीं विधायक को सफाई करता देख अधिकारी भी इस अभियान में जुट गए.

सेवा दिवस पर नालियों की सफाई करते भाजपा विधायक
सेवा दिवस पर नालियों की सफाई करते भाजपा विधायक

गोरखपुरः बाल रोग विशेषज्ञ और नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने जब हाथों में बेचा और कुदाल थाम कर खुद सफाई अभियान में जुट गए तो वहां मौजूद अधिकारी व कर्मचारी भी इस विशेष सफाई अभियान का हिस्सा बनते हुए जमकर पसीना बहाया. मौका है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के एक दिन पूर्व सेवा सप्ताह के शुभारंभ का. नगर विधायक द्वारा शहर के उत्तरी छोर पर स्थित मान बेला और फर्टिलाइजर मोहल्ले में सफाई कर्मियों और स्थानीय लोगों के साथ गंदगियों को साफ किया.

अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में बने रहने वाले भाजपा के नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के एक दिन पूर्व भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के शुभारंभ पर हाथ में झाड़ू लेकर कचरे को एकत्रित किया. उसके बाद नाली से निकलते सिल्ट को एक-एक कर कचरा गाड़ी में डालना शुरू किया. यह देखकर अधिकारी और कर्मचारियों ने भी हाथ में बेलचा और झाड़ू लेकर विशेष सफाई अभियान का हिस्सा बने.

मीडिया से बात करते हुए नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री का कल जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर साप्ताहिक सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं. इसी क्रम में आज गोरखपुर के सबसे पिछड़े क्षेत्र मानबेला में सफाई अभियान की शुरुआत की गई है. हमारे साथ नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने भी झाड़ू उठा कर खुद साफ सफाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details